झारखंड वेटरन चैंपियनशिप में दिखा खिलाड़ियों में उत्साह, देखें परिणाम

झारखंड वेटरन चैंपियनशिप में दिखा खिलाड़ियों में उत्साह, देखें परिणाम
रांची

टीम sportsjharkhand.com

झारखंड राज्य टेबल टेनिस संघ के निर्देशन एवं रांची जिला टी टी संघ के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय झारखंड राज्य वेटरन टेबल टेनिस चैंपियनशिप का रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम के रैकेट मल्टी हॉल में हुआ।

टूर्नामेंट 11 फरवरी को शुरू हुआ था। जिसमे पूरे राज्य से 20 से ज्यादा मास्टर्स खिलाड़ियों ने भाग लिया, धनबाद, रांची ,पूर्वी सिंहभूम, रामगढ़ जिला के प्रमुख खिलाड़ी भी इस टूर्नामेंट का हिस्सा था।

प्रतियोगिता का उद्घाटन कौशल विकास योजना के निदेशक सुनील कुमार ने किया । प्रतियोगिता के 39 साल से अधिक आयु वर्ग में बोकारो के नीरज कुमार ने अपने प्रतिद्वंदी रांची के अतनु चैटर्जी को 3-2 से हराकर गोल्ड जीता, अतनु को रजत तथा धनबाद के राजीव कुमार को ब्रॉन्ज मेडल से संतोष करना पड़ा।

वहीं 49साल से अधिक आयु वर्ग में रामगढ़ के गौतम सिंह ने धनबाद के शशि ओम प्रसाद को 3-1 से हराकर गोल्ड जीता एवं धनबाद के सी के सिंह एवं रामगढ़ के राजा दत्ता राय को ब्रोंज प्राप्त हुआ।

59 साल से अधिक आयु वर्ग में धनबाद के गौतम ने पूर्वी सिंहभूम के एल एन मित्रा को हराकर गोल्ड जीता एवं पूर्वी सिंहभूम के उज्जवल चटर्जी तथा धनबाद के अतनु कुमार दत्ता को ब्रांज से संतोष करना पड़ा।

और ओपन डबल्स का खिताब अतानु चटर्जी एवं नीरज कुमार ने राजीव कुमार एवं सी के सिंह को हराकर जीता। प्रतियोगिता का संचालन अंतराष्ट्रीय अंपायर संदीप साहा एवं किरण बिहारी शुक्ला की टीम ने किया ।

विशिष्ठ अतिथि सह झारखंड राज्य टेबल टेनिस संघ के मुख्य अभिभावक जय कुमार सिन्हा ने भी खिलाडियों का उत्साह वर्धन किया , राज्य संघ अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह, सचिव समरजीत सिंह, उपाध्यक्ष सैबाल गुप्ता, संयुक्त सचिव उज्जवल चटर्जी,राकेश कुमार मिश्रा, सुदीप्तो मुखर्जी , कोषाध्यक्ष नीरज कुमार सहित संघ के कई लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।