झारखंड हाॅकी की सामुराई हैं सुमराय टेटे : एडीआरएम

झारखंड हाॅकी की सामुराई हैं सुमराय टेटे : एडीआरएम

sportsjharkhand.com  टीम 

रांची

सुमराय टेटे झारखंड हाॅकी की सामुराई (प्राचीन जापान-चीन के योद्धा) हैं, जिन्होंने खेल के मैदान में अपने कला-कौशल का बेहतरीन नमूला पेश किया और यही कारण है कि उनकी सेवा को केन्द्र सरकार ने भी ध्यानचंद पुरस्कार देकर सम्मानित किया है। उक्त बातें डीआरएम आॅफिस में आयोजित सम्मान समारोह में एडीआरएम विजय कुमार ने कही। डीआरएम परिसर में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि बीसीसीआइ के एक्टिंग सेक्रेटरी अमिताभ चैधरी ने शाॅल ओढ़ाकर और मोमेंटों देकर सुमराय टेटे को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम जोनल रेलवे प्रेसिडेंट सह मुख्य यांत्रिक अभियंता जेके साहा, डीआरएम वीके गुप्ता समेत डीआरएम आॅफिस में कार्यरत सैकड़ों कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए।

सम्मान के लिए आप सभी का शुक्रिया : सुमराय टेटे

सुमराय टेटे ने सम्मान समारोह के आयोजन के लिए पूरे डीआरएम कार्यालय परिवार को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे बेहतर सम्मान नहीं हो सकता। मैं सभी का शुक्रिया करती हूं और रेलवे ने खिलाड़ियों की नयी पौध को सींचने का जो काम सौंपा है उसपर पूरे लगन से काम करने का वचन देती हूं।

इस समारोह का हिस्सा बन सम्मानित महसूस कर रहा हूं : अमिताभ

मुख्य अतिथि अमिताभ चैधरी ने इस अवसर पर कहा कि सुमराय टेटे के सम्मान समारोह का हिस्सा बनकर वे काफी सम्मानित महसूस कर रहे हैं। सुमराय ने राज्य और देश जो सम्मान बढ़ाया है, उसके लिए हम सभी ऋणी हैं। सेरसा अध्यक्ष जेके साहा ने बताया कि हम जनवरी माह में अंतर रेलवे प्रतियोगिता का आयोजन हटिया स्थित पाॅलीग्रास मैदान में करेंगे। इसकी तैयारियां पूरी हो गयी हैं।

सम्मान के नाम पर किसका सम्मान !

डीआरएम आॅफिस में सुमराय टेटे के सम्मान में आयोजित सम्मान समारोह में मंच संचालक, डीआरएम, एडीआरएम और सेरसा अध्यक्ष सभी ने मुक्त कंठ से अमिताभ चैधरी की प्रशंसा में विशेषणों की झड़ी लगा दी।  कई पल तो ऐसे आए कि लगा ही नहीं कि सम्मान सुमराय का हो रहा है या अमिताभ चैधरी का। सुमराय और अमिताभ को एक ही ब्रांड, साइज और प्रिंट के शाॅल और मोमेंटे से सम्मानित किया गया। (देखें तस्वीर)